युवाओं को मिलेगी नौकरी, देश के इन 22 शहरों में बेरोजगार..


Berojgar Mela : युवाओं को मिलेगी नौकरी, देश के इन 22 शहरों में बेरोजगार मेला लग रहे हैं 

देश में बहुत से ऐसे बेरोजगार युवा हैं जो रोजगार की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दे कि देश के ऐसे ऐसे कुछ राज्य है जहां पर रोजगार मेला लगने वाले हैं कहां कहां पर रोजगार मेला लगेंगे इनके बारे में इस आर्टिकल में संपूर्ण जानकारी को विस्तार से बताई गई है क्या आप भी एक ही बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे हैं तो आपके लिए यह खबर है क्योंकि यह खबर के माध्यम से आप अपनी नौकरी ढूंढ सकते हैं क्योंकि देश पर बहुत ही बड़े रोजगार मेला लग रहा है।

कौन-कौन शहर में बेरोजगार मेला लग रहा है ?

दरअसल, आपको बता दें कि बेरोजगार मेले के दूसरे चरण में पोर्ट ब्लयेरग्वालियर, इंदौर, पुणे, नागपुर, इंफाल, शिलांग, ऐज़वाल, दीमापुर, भुवनेश्वर, जालंधर, अजमेर, जोधपुर, गंगटोक, चेन्नई, शिवगंगा, हैदराबाद, अगरतला, ग्रेटर नोएडा, लखनऊ, विशाखापट्टनम, इटानगर, गुवाहटी, पटना, चंडीगढ़, रायपुर, नई दिल्ली, पणजी, गुरुग्राम, सोनीपत, पंचकुला, श्रीनगर, उधमपुर, जम्मू, रांची, हजारीबाग, बैंगलुरु, तिरुवनंतपुरम, लेह, भोपाल, प्रयागराज, देहरादून, कोलकाता और सिलीगुड़ी के युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे.

देश के इन 45 शहरों में रोजगार मेला लगेगी

  • कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में राजीव चंद्रशेखर रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • झारखंड के दो शहरों रांची में अर्जुन मुंडा, हजारीबाग में अनापूर्णा देवी नियुक्ति पत्र बांटेंगी.
  • जम्मू कश्मीर के रोजगार मेला में 3 जगहों पर लगने वाले रोजगार मेला पलौरा कैंप जम्मू में कृष्णपाल गुर्जर, श्रीनगर में भागवत कराड़ और उधमपुर में पंकज चौधरी नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • हरियाणा के 3 शहर गुरुग्राम में अनुराग ठाकुर सोनीपत में आरके सिंह और पंचकुला में अनुप्रिया पटेल नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • गोवा के पणजी के रोजगार मेले में श्रीपाद यशोनाइक और छत्तीसगढ़ के रायपुर में मंत्री रेणुका सिंह सरूता नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • बंगाल के 2 शहरों कोलकाता में निशित प्रमाणिक और सिलीगुड़ी में शांतनु ठाकुर रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में जनरल वीके सिंह रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • उत्तरप्रदेश के 3 शहरों लखनऊ में कौशल किशोर, प्रयागराज में महेंद्र नाथ पांडे और ग्रेटर नोएडा में बीएल वर्मा रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में प्रतिमा भौमिक और तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में राव इंद्रजीत सिंह रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • तमिलनाडु में 2 जगह राजधानी चेन्नई निर्मला सीतारमण और शिवगंगाई में एस जयशंकर रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • सिक्किम के गंगटोक अश्वनी चौबे और राजस्थान के 2 शहरों राजधानी जयपुर अश्वनी वैष्णव और जोधपुर में अर्जुन मेघवाल रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • पंजाब के जालंधर मंत्री सोम प्रकाश और ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में विशेषेश्वर टुडू रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • नॉर्थ ईस्ट के नागालैंड के दीमापुर में रामेश्वर तेली मिजोरम के आइजॉल में सुभाष सरकार , मेघालय के शिलांग जॉन बारला और मणिपुर के इम्फाल में राजकुमार रंजन सिंह रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • महाराष्ट्र के नागपुर में नितिन गडकरी और पुणे में रामदास अठावले नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
    मध्यप्रदेश के 3 शहर भोपाल में फग्गन सिंह कुलस्ते, इंदौर में नरेंद्र सिंह और ग्वालियर ज्योतिरादित्य सिंधिया रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बांटेंगे.
  • लद्दाख के लेह में मंत्री अजय कुमार और केरल के त्रिवेंद्रम में वी मुरलीधरन नियुक्ति पत्र बांटेंगे.

ये भी पढ़ें : कल से सभी सरकारी, प्राइवेट, कोचिंग संस्था बंद करने का आया आदेश : School College Holiday in December

बेरोजगार मेला दिल्ली शहर में लगेगा ?

आपको बता दें कि बेरोजगार महिला के दूसरे चरण में राजधानी दिल्ली में बेरोजगारी लगेगा दिल्ली के बीएफ कैंप कार्यालय छावला में जितेंद्र सिंह और झरोड़ा कला मैं एसपी सिंह बघेल रोजगार मेला में नियुक्ति पत्र बाटेंगे चंडीगढ़ रोजगार मेला में हरदीप सिंह पुरी नियुक्त पत्र बाटेंगे तो वहीं बिहार की पटना में गिरिराज सिंह अपने क्षेत्र में नियुक्त पर बाटेंगे।

रोजगार मेला से जुड़ी जानकारी पाने के लिए ग्रुप ज्वाइन करें 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *