हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के दौरे के बाद बड़ी मुसीबत, इन चार खिलाड़ियों ने कप्तान को बढ़ाई परेशानी




हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के दौरे के बाद बड़ी मुसीबत, इन चार खिलाड़ियों ने कप्तान को बढ़ाई परेशानी

18 नवंबर से तीन मैच T20 अंडे से शुरू होने वाली है भारत और न्यूजीलैंड के बीच जिसके लिए हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी गई है टीम इंडिया इस वक्त अभी न्यूजीलैंड के दौरे पर है लेकिन इस वक्त न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम में कई युवा खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा जिसे लेकर हार्दिक पांड्या पूरी तरह से चिंतित है क्योंकि उनके सामने यह एक बहुत बड़ा समस्या है कि वह इतने सारे युवा खिलाड़ियों में से किस पर भरोसा जताते हैं और कौन से खिलाड़ी को ओपनिंग करने का मौका देते हैं इसके अलावा देखा जाए तो हार्दिक पांड्या के लिए बतौर कप्तान खुद को साबित करने का या सुनहरा मौका है।

कमाल कर सकती है यह ओपनिंग जोड़ी

दरअसल आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिए शुभम गिल ने कई मौके पर ओपनिंग की है और उन्होंने शानदार कमाल भी दिखलाया है और ऐसे में यह देखना होगा कि टीम इंडिया के मुख्य कोच वीवीएस लक्ष्मण इस बीच क्या भूमिका निभाते हैं क्योंकि हार्दिक पांड्या की ज्यादा से ज्यादा यही रणनीति होगी कि टीम इंडिया में हर युवा को मौका दिया जाए जिन्हें इस सीरीज के लिए शामिल किया गया है. संजू सैमसन और दीपक हुड्डा भी टीम इंडिया के ओपनर माने जाते हैं जहां 18 नवंबर को दोपहर 12:30 बजे से पहला मुकाबला खेला जाएगा.

Hardik Pandya kaptani

हार्दिक पांड्या की इन सभी खिलाड़ियों ने बढ़ाई टेंशन

टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ ओपनिंग कौन करेगा इस बात को लेकर हार्दिक पांड्या को काफी ज्यादा कंफ्यूज है क्योंकि शुभम गेम, ईशान किशन और ऋषभ पंत यह तीन ही टीम इंडिया के लिए कई मौके पर ओपनिंग कर चुके हैं और सबसे शानदार बात यह है कि यह तीनों खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें : Jio ₹155 Recharge : पूरे महीने दबाकर चलाए इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 

हार्दिक पांड्या के लिए यह बहुत बड़ा सर दर्द है कि किस ओपनिंग कमी नेशन के साथ है वह सीरीज में उत्तरे एक तरफ शुभम गिल का पल्ला भारी लग रहा है तो दूसरी तरफ ऋषभ पंत यह संजू सैमसंग में से किसी एक को हार्दिक पांड्या ओपनिंग का दे सकते हैं.

इस तरह से जुड़ी न्यूज़ खोलें पाने के लिए ग्रुप ज्वाइन करें 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *