T20 World Cup News – T20 वर्ल्ड कप हार के बाद ये तीन खिलाड़ियों ने लिया संन्यास…


T20 World Cup News: BCCI कि और से अभी तक कि सबसे बड़ी खबर सामने आ रही हैं बड़ी खबर यह है कि इंडिया के 3 खतरनाक खिलाड़ी t20 वर्ल्ड हारने के बाद सन्यास लेने का फैसला कर लिया हैं। जिसके चलते इंडिया के टीम में भारी अफरा तफरी मच चुकी हैं। वह कौन खिलाड़ी हैं जो वर्ल्ड के बाद सन्यास ले रहे हैं इसकी पूरी जानकारी अर्थात उन तीनों खतरनाक खिलाड़ी का नाम विस्तार से जानने के लिए पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

T20 World Cup News

T20 वर्ल्ड कप का विजेता बना इंग्लैंड तथा उपविजेता बने पाकिस्तान

जैसे कि हम सभी पहले से जानते थें कि इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड टीम सबसे खतरनाक व मजबूत टीम में से एक थें। जो कि उन्होंने साबित भी किया तथा अच्छा प्रदर्शन के कारण 2022 कि वर्ल्ड उनके घर गई। वहीं आपको बता दें कि इंग्लैंड टीम एक ऐसा टीम हैं जो लगातार वनडे वर्ल्ड कप और t20 वर्ल्ड जितने वाले एक खतरनाक टीम बन चुकी हैं।

Read Also –  RBI ने इस बैंक का रद्द किया लाइसेंस, जानिए ग्राहकों की जमा रकम का क्या होगा ?

वहीं आपको बताते चले कि पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर पहले ही फाइनल में जगह बना ली तथा उसके बाद इंग्लैंड और इंडिया के बीच दूसरी सेमीफाइनल मैच खेला गया जिस मैच में भारत को उन्होंने 10 विकेट से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। इंडिया सेमीफाइनल मैच में 10 विकेट से हारने के बाद इंडिया टीम में खलबली मच गई। इसके विषय में ज्यादा चर्चा नहीं करेंगे तो चलिए आगे जानते हैं T20 World Cup News आखिर t20 वर्ल्ड कप हार जाने के बाद कौन-कौन भारत के प्लेयर संयास ले सकते हैं जिसका नाम जानने के लिए पोस्ट को पढ़ना जारी रखें।

Read Also – ऐसे चेक करें E श्रम कार्ड के 1000 रुपया आया कि नहीं?

भारत के 3 खिलाड़ी ले सकते हैं सन्यास

T20 World Cup News क्रिकेट फैंस की मानें तो रोहित शर्मा पहले नंबर पर आते हैं हालांकि वह काफी अनुभवी बल्लेबाज हैं लेकिन जिस तरह से अभी t20 वर्ल्ड कप में उनका फॉर्म रहा है 6 मैचों में काफी कम रन बनाए हैं इस कारण से उन्हें आराम दिया गया है और फिलहाल जल्द ही वह सन्यास के लिए ऐलान कर सकते हैं हालांकि अभी ऑफिशियल जानकारी नहीं है इसी के साथ भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी भी सन्यास के लिए एलान कर सकते हैं हो सकता है रविचंद्रन अश्विन की जगह अब आपको टीम में एजेंद्र चेहल परमानेंट बोलिंग करते हुए दिखाई दे सकते हैं फिलहाल अभी कुछ कहना सही नहीं है।

Read Also – पीएम आवास योजना 2022-23 का लिस्ट हुआ जारी, ऐसे देखें लिस्ट में नाम


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *