This Is Maya Re Baya Full Movie Download Leaked Online by TamilRockers


एक बार फिर से Piracy website Tamilrockers ने अपना काला कारनामा करना शुरू कर दिया है. इस पायरेसी वेबसाइट ने Ollywood की drama, comedy फिल्म “This Is Maya Re Baya” को अपने साईट में अपलोड कर दिया है. इस फिल्म में मुख्य रूप से feature कर रहे हैंJhilik Bhattacharjee, Elina Samantray, Siddhanta Mahapatra वो भी lead रोल में.

Tamilrockers को इतने सारे warnings और court orders भेजने के बाद भी Tamilrockers ने अपना काम करना नहीं छोड़ा है. वहीँ इससे पहले भी Madras High Court ने इस साईट को बहुत बार ban कर चुके हैं. लेकिन हर बार की तरह यह pirated website “Tamilrockers” फिर से एक नए domain के साथ उपस्तिथ हो जाता है.

This Is Maya Re Baya Download Leaked Online in HD Quality

This Is Maya Re Baya एक Oriya movie है जिसे की release किया गया था 6 Oct, 2019 में. इस movie को direct किया गया है Susant Mani जी के द्वारा. वहीँ इस Movie के lead characters में featured हैं Jhilik Bhattacharjee, Elina Samantray, Siddhanta Mahapatra.

Sidharth Music की ये 27th film होगी “This Is Maya Re Baya” जिसे की Durga Puja में release किया जा चूका है. फिल्म में आपको Sidhant के साथ heroine के भूमिका में Jhilik दिखाई पड़ेंगी. वहीँ इस फिल्म की कुछ गाने काफी ज्यादा Popular हो चुके हैं. जिनमें शामिल हैं ‘Aaji Tharu Tu Mora’, “Tu Heija Gote Smart Phone” और “First Time Kaain Feel Hela”. इन गानों को song lovers के द्वारा काफी पसदं किया गया है.

वहीँ इस फिल्म ने अपने पहले दिन के release में करीब 5 करोड़ का business किया हुआ है. वहीँ इस फिल्म के लीक होने के बाद अब लोग इसे अपने मोबाइल पर देख और डाउनलोड कर रहे हैं Tamilrockers के साईट के मदद से. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mal Mahu Jiban Mati, DAMaN, De De Pyaar De इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है.

Movie This Is Maya Re Baya
Artists Jhilik Bhattacharjee | Elina Samantray | Siddhanta Mahapatra
Director Susant Mani
Movie Type Comedy | Drama

TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.

Join Telegram

इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.
https://www.youtube.com/watch?v=nZeaCIUw6tU


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *